image

लखनऊः जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों में से 12 उत्तर प्रदेश के हैं। सरकारी प्रवक्ता के अनुसार प्रत्येक शहीद के परिजनों को 25-25 लाख रुपए की अनुग्रह राशि, परिवार के एक व्यक्ति को राज्य सरकार की ओर से नौकरी तथा जवानों के पैतृक गांव के संपर्क मार्ग का नामकरण जवानों के नाम पर किया जायेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों की शहादत को शत-शत नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Read More पुलवामा हमले पर पाकिस्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा-पहले हाे जांच

Maharajganj: Family of CRPF personnel Pankaj Tripathi who lost his life in #PulwamaTerrorAttack yesterday, in mourning. pic.twitter.com/Pw9cNLpRPw

— ANI UP (@ANINewsUP) 15 फ़रवरी 2019

Read More पुलवामा हमले के मुजरिमों को मिले कड़ी सजा: पुतिन

गृह विभाग की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक चंदौली के अवधेश कुमार यादव, महाराजगंज के पंकज कुमार त्रिपाठी, शामली के अमित कुमार, शामली के ही प्रदीप कुमार, देवरिया के विजय कुमार मौर्य, मैनपुरी के राम वकील, इलाहाबाद के महेश कुमार, वाराणसी के रमेश यादव, आगरा के कौशल कुमार रावत, कन्नौज के प्रदीप सिंह, कानपुर देहात के श्याम बाबू तथा उन्नाव के अजित कुमार आजाद शामिल हैं। सूचना विभाग की ओर से जारी बयान के अनुसार शहीद जवानों का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा जिसमें प्रदेश के मंत्री, जनप्रतिनिधि और जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहेंगे।

Read More पाकिस्तान आतंकवादी संगठनों को मदद करना तुरंत करें बंद: अमेरिका

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pulwama Attack: UP Martyred 12 Soldiers, Jobs Will Be Given With 25 Lakhs

More News From national

free stats