image

फतेहपुरः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को मतदाताओं से अपील की कि वे ऐसी राजनीति लायें जो उनकी समस्याओं की बात करें और उनका हल करें। प्रियंका ने एक चुनावी जनसभा में कहा कि ऐसी राजनीति लायें जो आपकी समस्याओं की बात करें, उसे हल करें।उन्होंने मतदाताओं से कहा कि राजनीति को बदलिये .. सिर्फ अपने क्षेत्र के लिए नहीं .. अपनी जरुरतों के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों के भविष्य को मजबूत बनाने के लिए और देश को बचाने के लिए। प्रियंका ने मतदाताओं से कहा कि झूठ की राजनीति एवं नकारात्मक राजनीति को परे कीजिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति जमीनी राजनीति नहीं है। उसका जनता से ताल्लुक नहीं है। भाजपा हवा में उड़ रही है।

प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान और नौजवान प्रताडित हैं तथा महिलाएं असुरक्षित हैं। ये है असलियत और आप इसे अच्छी तरह जानते हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जब जनता अधिकार मांगती है और प्रदर्शन करती है तो जो सत्ता में हैं, उन्हें खुश होना चाहिए। प्रियंका ने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से सत्ता मिली है उन्हें (मोदी) .. पांच साल से इतना विश्वास किया। (जनता) ने इतने भारी बहुमत से जिताया । उन्होंने कहा कि अब हालांकि जनता की समस्याओं को समझने का प्रयास पूरी तरह खत्म हो गया है और झूठा प्रचार चल रहा है। मोदी सहित भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि इनको ये सनक है, मेरे परिवार के बारे में ही बात करते रहते हैं। 50 प्रतिशत जो इनका चुनावी भाषण होता है, यही होता है कि नेहरु जी ने क्या किया, इंदिरा गांधी ने क्या किया, लेकिन ये नहीं बताएंगे कि पांच साल में इन्होंने क्या किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विदेश यात्रा पर ज्यादा रहते हैं। उनके पास जनता के बीच जाने का समय नहीं है। 5 साल में मोदी बनारस के एक भी गांव में नहीं गये। उनके पास केवल उद्योगपतियों को बढ़ाने वाली नीतियां हैं। प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा की केंद्र सरकार ने बडे उद्योगपतियों का करोडों रुपए का कर्ज माफ किया, लेकिन जब किसानों की कर्ज माफी की बात आती है तो सरकार कहती है कि उसके पास पैसा नहीं है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka's Appeal To Voters, Bring Politics To Solve Your Problems

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats