image

लखनऊः राजनीति में एंट्री करने के बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार लखनऊ में रोड शो करने वाली हैं। कांग्रेस में आज खुशी की लहर है। आज लखनऊ में प्रियंका गांधी रोड शो करने वाली हैं और उसके लिए खूब तैयारियां की गई हैं। इसके अलावा राजनीति में एंट्री के बाद प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर भी ग्रेंड एंट्री कर ली है। 

Read More  नायडू के धरने में पहुंचे राहुल गांधी का बड़ा हमला- वादा करके निभाते नहीं पीएम मोदी 

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है। प्रियंका इससे पहले ट्विटर पर नहीं थी, लेकिन कल रात ही यानी 10 फरवरी 2019 को ही उन्होनें अपना अकाउंट बनाया है। कांग्रेस की ओर से सुबह ट्वीट किया गया कि प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्विटर पर आ गई हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर @priyankagandhi के नाम से हैं। एक रात  में ही उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई है। 

Read More  वृंदावन में पीएम मोदी, थोडी देर में गरीब बच्चों को परोसेंगे 300 करोड़वीं थाली

ट्विटर अकाउंट के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा का ये अकाउंट 10 फरवरी देर रात 10.45 मिनट पर बना है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी ट्विटर पर एंट्री मारी थी।

 Read More  Valentine Day के दिन मौसम विभाग ने दिल्ली वालों को दी चेतावनी, जरा पढ़ें ये खबर

प्रियंका के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अभी कोई ट्वीट तो नहीं किया गया है, लेकिन वह 7 लोगों को फॉलो कर रही हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा अपने अकाउंट्स कांग्रेस, अहमद पटेल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फॉलो कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका गांधी सचिन पायलट और अशोक गहलोत को फॉलो कर रही हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka Gandhi Vadra join Twitter before lucknow rally

More News From national

free stats