image

 

रायबरेली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कहा कि उनके भाई पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अच्छे प्रधानमंत्री साबित होंगे। प्रियंका ने संवाददाताओं द्वारा इस बात पर पूछे जाने पर कहा कि उनके भाई अच्छे प्रधानमंत्री साबित होंगे, जब पूछा गया कि राहुल प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं, तो प्रियंका बोलीं, यह फैसला जनता को करना है।

वह यहां सलोन विधानसभा क्षेत्र के बघौला और सलोन कस्बे के चुनाव कार्यालय पर नुक्कड- सभा को सम्बोधित कर रही थीं। प्रियंका ने अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर गांव के प्रधानों को पैसे बांटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गांव-गांव जूते बांट कर केंद्रीय मंत्री अमेठी की जनता का अपमान कर रही हैं।

प्रियंका ने कहा कि वह कहते हैं कि परिवारवाद है .. लेकिन यह अमेठी की जनता का प्यार है, जो हमारे परिवार को मिलता है। उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता ने उनके पिता को भी प्यार दिया तो आप भाई को भी जिता कर अपना प्यार दिखाते हैं। वह बोलीं, जब मैं 12 साल की थी, तब यहां तमाम बंजर जमीनें थीं। मुझे याद है कि मेरे पिता जी ने आपके लिए आपके समर्थन से उन्होंने इतना संघर्ष किया था कि आज पूरे क्षेत्र में हरियाली दिखने लगी है।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Priyanka Gandhi Praised Brother Rahul Gandhi, She Said - She Will Prove Good PM

More News From national

Next Stories

image
free stats