image

वाराणसीः लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान अंतिम दौर पर पहुंच गया है और सभी दल अपना प्रचार तेज कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को पूर्वांचल में तीन जनसभाएं होंगी।  भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले मऊ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी हरिनारायन राजभर के समर्थन में भुजौटी झझवां मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि इसके बाद वे चंदौली जाएंगे जहां वे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के समर्थन में सुबह 11.50 बजे धानापुर कस्बे में रैली को संबोधित करेंगे। वे यहां से दोपहर 1.20 बजे हेलीकॉप्टर से मिजार्पुर के बरकछा पहुंचेंगे, जहां दोपहर 1.30 बजे अनुप्रिया पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे मिर्जापुर से दोपहर 2.05 बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी रवाना हो जाएंगे। 

मोदी की सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा की कमान 10 पुलिस अधीक्षक संभालेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से वाहनों का रूट डायवर्जन भी किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi three rally in Uttar Pardesh held today

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats