image

मेरठः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा के जरिये वह उत्तर प्रदेश में संसदीय चुनाव के पहले दौर के प्रचार में उतरेंगे।पीएम मोदी की जनसभा दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सिवाय टोल प्लाजा के पास होगी। वर्ष 2014 में भी उन्होंने मेरठ से ही प्रचार अभियान शुरु किया था। उस समय दो फरवरी को उन्होंने शताब्दी नगर में जनसभा की थी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार देर रात तक जनसभा की व्यवस्था देखने में व्यस्त रहे। गौरतलब है कि इस क्षेत्र की 16 संसदीय सीटों पर 11 और 18 अप्रैल को दो दौर में मतदान होगा। अमित शाह ने पार्टी नेताओं से प्रधानमंत्री की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका उत्तराखंड के रुद्रपुर में भी एक जनसभा करने का कार्यक्रम है।

वहीं, भाजपा अध्यक्ष ने यहां के एक होटल में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर चुनाव के लिये रणनीति बनायी। उन्होंने पार्टी से नाराज नेताओं को भी मनाने की कोशिश की। बैठक में भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष महेंद्नाथ पांडेय, उत्तर प्रदेश में पार्टी प्रभारी जेपी नड्डा, महासचिव (संगठन) सुनील बंसल और अन्य नेता मौजूद थे। अमित शाह ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा है कि हर बूथ पर भाजपा के लिये कम से कम 51 फीसदी वोट वे सुनिश्चित करें।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi starts Election campaign from Meerut

More News From national

Next Stories
image

free stats