image

उत्तर प्रदेशः यहां पर एक युवक को पिस्टल अपनी कमर में रखने के कारण अपने शरीर का एक अंग गंवाना पड़ा। दरअसल, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने अपने पिस्टल को अपने कमर में रखा था। उसने वो पिस्टल अपने दोस्त की शादी में फायर करने के लिए रखा था, लेकिन कमर में लगे रहने के कारण गोली चल गई और वो गोली सीधा उसके निजी अंग पर लगी। जिसके बाद उक्त युवक की जान बचाने के लिए उसका निजी अंग काटना पड़ा। 

Read More  सेना ने फिर लिया पुलवामा का बदला, जैश कमांडर को किया ढेर

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक, घटना ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र की है। यहां एक युवक अपने दोस्त की बरात में आया था।  उसके पास एक लायसेंसी पिस्टल रखी थी। शादी के दौरान उसने शराब पी और नाचने लगा। फिर जैसे ही वह टॉयलेट गया तो उसके कमर में रखी उसकी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चल गई जो उसके प्राइवेट पार्ट में जा लगी।

Read More   पीएम मोदी बोले- बहुत हो गया, हम अनंत काल तक नहीं रह सकते पीड़ित

घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों को युवक का प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा।  किसी ने पुलिस में घटना की शिकायत नहीं की है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बरातियों में अफरातफरी मच गई थी। डॉक्टरों ने बताया कि गोली लगने से युवक के प्राइवेट पार्ट में जहर फैल गया था। इस वजह से उसका प्राइवेट पार्ट काटना पड़ा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pistol misfire shoot on private part on young man

More News From national

Next Stories
image

free stats