image

लखनऊः कहते हैं कि इश्क जात-पात नहीं देखता और न ही बड़ा-छोटा देखता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया। यहां पर एक विधायक की बेटी ने अपीन मर्जी से एक दलित लड़के से शादी तो कर ली, लेकिन उसने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस और प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के चैनपुर सीट से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपनी मर्जी से शादी की। जिसके बाद उसने पुलिस से गुहार लगाते हुए अपनी और अपने पति की सुरक्षा की मांग की। 

वहीं उसके पिता विधायक राजेश मिश्रा का कहना है कि  बेटी बालिग है और उसको निर्णय लेने का अधिकार है, उन्होंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है।उन्होनें कहा कि ''मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है। मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं व पार्टी (भाजपा) का सदस्यता चला रहा हूं। मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है। 

बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए। पांडेय ने बताया कि दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: MLA daughter video viral after marriage

More News From national

Next Stories

image
free stats