image

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी सरकार की नाकामियों से लोगों का ध्यान बांटने के लिये गढ़े मुर्दे उखाडने की कोशिश में लगे हुये हैं।

मायावती ने शनिवार को ट्वीट करके कहा ‘‘बीजेपी व पीएम मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है। जनता सावधान रहे।’’

बसपा अध्यक्ष ने एक और ट्वीट करके कहा कि मोदी जितना खर्च प्रचार -प्रसार में कर रहे है यदि इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में स्कूल और  अस्तपाल खुल जाते। मायावती ने कहा ‘‘पीएम मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा तहत्त्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mayawati told UP backward states, 'Modi did not give attention to development here'

More News From uttar-pradesh

free stats