image

नोएडाः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर तथा कुशीनगर जिलों में जहरीली शराब पीने से हुई कई लोगों की मौतों के बीच गौतमबुद्धनगर जिले के आबकारी विभाग ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है।

जिला आबकारी अधिकारी आरके सिंह ने बताया कि एक अभियान के तहत शुव्रवार की रात नोएडा से सटे कालिंदीकुंज में हरियाणा से तस्कारी कर लायी जा रही शराब से लदी ऑल्टो कार जब्त की गई। कार से शराब की कई बोतल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान महेन्द्र नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि जनपद के जगनपुर, बल्लू खेडा, महमूदपुर डेरी, खेलरीभाव में भी दबिश दी गई।
 
उन्होंने बताया कि शनिवार को भी कई इलाकों में पुलिस तथा एसटीएफ टीम के साथ आबकारी विभाग की दबिश जारी है। उन्होंने बताया कि गांवों तथा झुग्गी बस्तियों में भी अवैध शराब तथा देशी शराब की बिक्री करने वाले ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। वहीं कच्ची शराब बनाने वालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। गौरतलब है कि कल सहारनपुर तथा कुशीनगर जिलों में जहरीली शराब पीने से 48 लोगों की मौत हो गई थी तथा सैकड़ों अस्पताल में भर्ती है। इस घटना के बाद प्रदेश सरकार ने समूचे प्रदेश में सघन अभियान चलाने के निर्देश दिये थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Many people died after drinking poisonous liquor, action against drug addicts fast

More News From uttar-pradesh

free stats