image

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 21- ए स्थित स्टेडियम में सोमवार सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष रामफल सिंह ने बताया कि स्टेडियम में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने सुबह पुलिस को सूचना दी की स्टेडियम के अंदर पेड़ से फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। 

उन्होंने बताया की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान राहुल चौधरी के रूप में हुई है। वह बुलंदशहर का रहने वाला था और फिलहाल नोएडा के निठारी गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था।

थाना प्रभारी ने बताया कि उसने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने कहा है कि वह कर्जे में डूबा हुआ है और इस वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

वहीं एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाले राम कुमार (45 वर्ष) ने बीती रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Man commited suicide in stadium in noida

More News From national

Next Stories
image

free stats