image

उत्तर प्रदेश: बुलन्दशहर के शहर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक ही परिवार की दो बालिकाओं समेत तीन बच्चों का अपरहण करने के बाद उनकी हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षण एन कोलांचि ने शनिवार को यहां बताया कि बताया नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फैसलाबाद में हाफिज आलम के यहां शुक्रवार शाम को रोजा इफ्तार की पार्टी थी। पार्टी के बाद परिवार की अलीबा (08), आसमा (07) और अब्दुल (09)घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गएथे। परिजनों ने तीनों की तलाश की और  देर रात तक कोई सुराग ने मिलने पर पुलिस को तीनों बच्चों के गुमशुदगी की तहरीर दी।

उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों के शव शनिवार सुबह सलेमपुर क्षेत्र के धतूरी गांव के जंगल में स्थित एक नलकूप के होदे में बरामद हुए। तीनों की गोली मारकर हत्या की गयी थी। नलकूप के इर्दगिर्द खून फैला था और कारतूसों के कई खोके भी मौके पर से बरामद किये गए। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाकर बच्चों की शिनाख्त करायी। शवों की शिनाख्त अलीबा, आसमा व अब्दुल के रुप में हुई। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में कर्तव्य में शिथिलता व लापारवाही के आरोप में नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक और हैड मोहर्रिर को निलंबित कर दिया है। तहरीर के आधार पर हत्या व हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गयी है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है। हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की छह टीमें गठित की गयी हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Killing three children in Uttar Pradesh

More News From uttar-pradesh

Next Stories

image
free stats