image

बांदाः बांदा से सटे महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में चार युवकों ने खेत से वापस लौट रही एक लड़की को अगवा कर उससे कथित रुप से बलात्कार किया। किशोरी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम 15 साल की एक लड़की अपने परिजनों के साथ खेत में काम करने गई थी। शाम को वह खेत से अकेले घर लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में मिले चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि देर तक लड़की के वापस नहीं लौटने पर परिजन ने उसकी तलाश शुरु की। इसी बीच, वह बदहवास हालत में रात करीब 10 बजे अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई।
 
सूत्रों ने बताया कि बुधवार को परिजनों ने लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लड़की को इलाज के लिए भर्ती कराया। उनकी तहरीर पर कौशल किशोर, पुष्पेन्द्र राजपूत, अंकित और केश कुमार नामक व्यक्तियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार तथा अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित लड़की की हालत नाजुक बतायी जाती है। उसका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kidnapped kidnapped 4 rapists raped, came home and informed the child

More News From crime

free stats