image

वाराणसीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि काशी (वाराणसी) की जनता पर भरोसा किया और लोगों ने भी उनका भरोसा कायम रखा। अगले पांच साल में काशी का और विकास होगा। 

उन्होंने दीनदयाल हस्तकला संकुल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं भाजपा की तरफ से काशी, उत्तर प्रदेश, उसके सभी मतदातागण और कार्यकर्ताओं को हाथ जोड़कर प्रणाम करने आया हूं। काशीवासियों ने  मोदी से कहा था कि अब देश में प्रचार करिए, काशी में आप काउंटिंग खत्म होने के बाद आइएगा।’’

शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय के नेतृत्व में भाजपा को लोकसभा चुनावों में बड़ी जीत मिली। 

उन्होंने कहा , ‘‘काशी के संस्कार संभालना और आगे बढ़ाना बहुत बड़ी चुनौती है। अभी पांच साल का ही कार्यकाल हुआ और आपने दूसरा चरण मोदी को दिया है। इन पांच सालों में घाटों, स्वच्छता, बिजली के तारों आदि जैसों पर काम हुआ है।’’

अमित शाह ने आगे कहा कि देश के चुनावी इतिहास में यह पहली बार होगा जब प्रत्याशी नामांकन के बाद सीधा नतीजों के बाद क्षेत्र में आया हो। फिर भी काशी की जनता ने मोदी जी पर विश्वास बनाए रखा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kashi will further develop in the next five years: Amit Shah

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

free stats