image

उत्तराखंड: उत्तराखंड में महिला की हत्या कर उसके शव को नहर में फैंकने के आरोप में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि मृतका का ही जीजा था। जिसने दो अन्य लोगो की सहायता से वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने सबसे पहले महिला का बिजली की तार से गला घोंटा और बाद में पेट्रोल डालकर उसे जला दिया गया।

पुलिस के अनुसार निखत का अपने पति से विवाद हुआ था। यह मामला दिल्ली कोर्ट में विचाराधीन है। इसलिए वह नौ जून से अपने जीजा सोनू सैनी के साथ रहने लगी थी। देह व्यापार का धंधा करने वाले सोनू ने नशे की दवा खिलाकर निखत को भी इस धंधे में धकेल दिया। वह सोनू पर शादी के लिए दबाव भी बना रही थी। इसी के चलते सोनू ने अपने साले के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

शक के आधार पर पुलिस ने जीजा के खिलाफ जांच शुरु की और सबूत जुटाने शुरु कर दिए। जिसके बाद पुरे मामले की गुथी सुलझ गई और रविवार को आरोपी जीजा सोनू सैनी समेत थाना अमरोहा के मोहल्ला रफतपुरा निवासी राहुल सैनी उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने रविवार को कोतवाली में प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आगे की कारवाई शुरु कर दी है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: jija done sali murder and throw dead body in river

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

free stats