image

लखनऊः इन दिनोें कांवड़ यात्रा चल रही है और वहीं दूसरा तरफ एक शख्स धर्म की दीवार तोड़कर कांवड़ यात्रा में गया तो उसके साथ उसी के समुदाय के कुछ लोगों ने मारपीट की। दरअसल, यूपी के बागपत में रहने वाले इरशाद नाम के एक शख्स ने हरिद्वार जाने का फैसला लिया और वो गया भी और साथ ही वहां से जल भी लेकर आया, लेकिन जैसे ही मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने इरशाद के साथ मारपीट की। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये दो पड़ोसियों का विवाद है। इरशाद ने कहा कि मैं जल लाने हरिद्वार गया था, जब मैं वापस आया तो मेरे समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और मेरे साथ मारपीट की।

Read More आप भी जाते हैं स्विमिंग पूल में नहाने, ताे पहले पढ़ लें ये खबर

इस मामले में बड़ौत के सर्किल ऑफिसर आरके कुशवाहा ने बताया कि हमे पता चला कि कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद नहीं हुआ बल्कि ये दो पड़ोसियों का निजी विवाद है। हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली में शिव भक्त कांवड़ियों के लिए बनाए गए कांवड़ कैंप का जायजा लिया था।

Read More कुदरत के साथ खिलवाड़, जानवर की कोख से इंसान पैदा करने की काेशिश में ये देश

इस दौरान सीएम के साथ कांवड़ शिविर पहुंचे सीलमपुर के विधायक हाजी इशराक खान ने गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की। विधायक हाजी इशराक खान ने पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जीटी रोड पर दिलशाद गार्डन स्थित कांवड़ शिविर में शिव भक्त कांवड़ियों के हाथ-पैर दबाए। इसके अलावा विधायक ने कांवड़ियों के साथ अपने दोनों हाथ उठाकर बम-बम भोले और जय श्रीराम के जयकारे भी लगाए।

Read More गुरु नानक देव की 550वीं जयंती के मद्देनजर 72 साल बाद खुला ये ऐतिहासिक गुरुद्वारा

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Irshad Went To Baghpat In UP To Kanwar yatra, People Of The Society Beat Him

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats