image

लखनऊः  उत्तर प्रदेश में लखनऊ के विभूतिखण्ड क्षेत्र में चलती कार में सामूहिक बलात्कार के बाद युवती को फेंक कर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी चारों युवती की पहचान वाले हैं । युवती को आरोप है नौकरी लगाने के नाम पर उन लोगों ने उससे पैसा लिया था,लेकिन नौकरी नहीं लगी। आरोपियों ने उसे गुरुवार शाम पैसा वापस करने के लिए बुलाया था। युवती का कहना है कि उन लोगों ने उसे पैसा तो दिया नहीं और जबरन कार में डाल कर ले गये। आरोपियो ने उसके साथ बलात्कार किया और बाद में चलती कार से लड़की को तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गये। 

Read More  जलियांवाला बाग कांड की 100वीं बरसी पर पीएम मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर बबलू, कांशी, हरीश और जेपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़तिा का मेडिकल करा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Read More  शोपियां में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, रामनवमी के दिन ढेर किए 2 आतंकी 

सूत्रों के अनुसार आरोपी और युवती मलिहाबाद क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं। आरोपी बबलू और पीडिता के परिवार के बीच काफी समय से रंजिश चल रही है। पुलिस सामूहिक बलात्कार के मामले को संदिग्ध मान रही है। उन्होंने बताया कि युवती की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Gangrape with a girl in car in Uttar Pardesh

More News From uttar-pradesh

Next Stories

image
free stats