image

लखनऊः लोकसभा चुनावों के लिए हलचल तेज हो गई। सभी राजनीतिक पार्टियां अपना अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। सभी पार्टियां अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं। लेकिन पार्टियों के बीच लगातार तनाव की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया। यहां की बिजनौर लोकसभा सीट पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सिर्फ बिरयानी के लिए उलझ पड़े और पुलिस को बीच बचाव में आना पड़ा और इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा इस भिडंत में कई लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए। 

Read More  पीएम मोदी का ममता पर निशाना, कहा- दीदी के घोटालों ने बंगाल को किया बर्बाद

अधिकारियों ने बताया कि चुनावी सभा के बाद दोपहर के समय भोजन के लिए बिरयानी परोसी जानी थी, लेकिन वहां मौजूद लोगों में पहले बिरयानी खाने की होड़ में झड़प हो गई। सूचना मिलते घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और हिंसक भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया।क्षेत्र अधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में जमील और उनके बेटे नईम अहमद समेत 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के संबंध में अभी तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

Read More  लोकसभा चुनाव के लिए हो गया पहला मतदान

आपको बता दें कि काकरौली थाना क्षेत्र के टडहेड़ा गांव में शनिवार को पूर्व विधायक मौलाना जमील के घर पर चुनावी सभा आयोजित की गई थी। जमील हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। जमील ने बीते सप्ताह बसपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। वह 2012 में मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे। बिजनौर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: calsh between congress supporters for biryani in Uttar Pardesh

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats