image

फतेहपुरः जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड- के पास बुधवार को निजी बस और ट्रक की आमने-सामने हुई, टक्कर में बस सवार 7 यात्रियों की मौत हो गयी और 25 अन्य यात्री घायल हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया कि ‘‘चांदपुर थाना क्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड- के पास बुधवार की दोपहर एक निजी बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी और 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक भाग गए। मृतकों और घायलों की पहचान की जा रही है है. यादव ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका भी जाहिर की हैं।

उधर लखनऊ में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार के प्रबंध करने के निर्देश दिये हैं।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bus Truck Collided With Tremendous, 7 Passengers Died, 25 Injured

More News From national

Next Stories
image

free stats