image

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिये पार्टी प्रत्याशियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद उन्हें अन्तिम रुप दे दिया है जिस पर गठबंधन की समाजवादी पार्टी से विमर्श करके जारी किया जायेगा। पार्टी द्वारा बृहस्पतिवार को जारी एक बयान में कहा गया कि बसपा सुप्रीमो ने आज यहाँ उत्तर प्रदेश में राज्य तथा मण्डल स्तर के वरिष्ठ पदाधिकारियों और पार्टी के जिम्मेदार लोगों की अहम बैठक में लोकसभा चुनाव के लिये पार्टी प्रत्याशियों के साथ-साथ अन्य जरुरी राजनीतिक एवं चुनावी मुद्दों पर गहन विचार-विमर्श करने के बाद उन्हें अन्तिम रुप दे दिया। इसे गठबंधन की सहयोगी समाजवादी पार्टी से शीर्ष स्तर पर विचार विमर्श कर आगे गति प्रदान की जायेगी।

Read More  लोकसभा चुनाव से पहले फिर बिखरी कांग्रेस, अब इस बड़े नेता ने ज्वाइन की BJP

बयान में कहा गया है कि चुनावी तैयारियों के संबंध में प्राप्त फीडबैक के अनुसार बसपा और सपा नेतृत्व की अपील का काफी अच्छा प्रभाव जनता पर है तथा गठबंधन की तीनों पार्टियों के समर्थक एवं कार्यकर्ता मतभेद भुला कर अहंकारी और जातिवादी भाजपा को पराजित करने के लिये काम कर रहे हैं। 

बैठक में बसपा सुप्रीमो ने निर्देश दिया कि चुनाव आचार संहिता का पूरा सम्मान किया जाना चाहिये और आगामी 15 मार्च को बसपा के संस्थापक कांशीराम का जन्मदिन और 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अम्बेडकर की जयंती शालीनता तथा सादगी के साथ घर पर ही मनाई जानी चाहिए।

Read More शिवसेना की BJP को सलाह- पार्टी में शामिल हो रहे विपक्षी नेताओं से रहें सावधान 

मायावती ने कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुये कहा यह नहीं भूलना चाहिए कि सत्ताधारी भाजपा अनेकों हथकण्डों का इस्तेमाल कर चुनाव जीतने में विश्वास रखती है. उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड और मध्य प्रदेश में बसपा-सपा गठबंधन विश्वसनीय विकल्प बनकर आगे बढ़ रहा है तथा अच्छे परिणाम आने की पूरी संभावना है. ई.वी.एम. पर भी खास ध्यान रखने की जरुरत है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BSP complete their candidate list for Loksabha Election 2019

More News From national

free stats