image

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के राजयबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र में शादी समारोह में दुल्हन की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसके प्रेमी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि सभा समोधा गांव के गजियापुर में स्व. जागेश्वर और पुत्तीलाल के घर एक-दूसरे से सटे हुये हैं। काफी दिनों से जागेश्वर के बेटे बृजेंद्र कुमार (27) का प्रेम प्रसंग पुत्तीलाल की बेटी आशा (24) से चल रहा था।

उन्होंने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन आशा के घरवालों ने उसे समझा-बुझाकर उसकी शादी उन्नाव जिले के मशहरी गांव के आशा खेड़ा में बच्चू लाल के पुत्र साजन से तय कर दी।

आशा की बारात दो दिन पहले आयी थी। साजन और आशा ने जयमाल की रस्म पूरी की। तभी बृजेंद्र अपने चाचा की दोनाली बंदूक लेकर वहां पहुंच गया और आते ही उसने आशा की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे शादी समारोह में भगदड़ मच गयी। इस बीच, बृजेंद्र ने आशा के शव को हिलाकर उसकी मौत की तस्दीक की और फिर खुद को भी गोली मार ली।

घटना के बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को आशा के शव के पास बृजेंद्र का फोटो और मोबाइल फोन भी मिला। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उनके परिवारों को सौंप दिये हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Boyfriend commits suicide after marriage of bride at marriage ceremony

More News From crime

free stats