image

लखनऊः लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपना दम खम लगा रही हैं। राजनीतिक अखाड़ा सज चुका है और पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने बहुजन समाज पाार्टी की सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मायावती क्या हमारे नेताओं को शौकीन बोलेगी। वो तो खुद 60 की होकर जवान दिखना चाहती है। इसलिए तो हर रोज फेशियल करवाती है और जवान दिखने के लिए बाल रंगवाती है। 

Read More  न्यूजीलैंड : मस्जिद हमलावर ने हटाया अपना वकील, जानिए कौन करेगा पैरवी

एक न्यूज एजेंसी द्वारा जारी किये गए वीडियो में सुरेंद्र सिंह कह रहे हैं,...मायावती जी तो खुद फेशियल कराती हैं, जो खुद फेशियल कराता है तो वो हमारे नेता को शौकीन कैसे कह सकता है,अगर कोई वस्त्र पहनता है तो वस्त्र पहनना कोई शौक नहीं है।

सुरेंद्र सिंह बोले, ‘’शौकीनी की बात तो ये होती है कि बाल पका हुआ और फिर भी मायावती जी बाल रंगवा के खुद को जवान साबित कर रही हैं। जो 60 साल की उम्र हो गई लेकिन सब बाल काले हैं, इसको कहते हैं बनावटी शौक, मायावती बनावटी शौक वाली हैं फेशियल करवाती हैं, बाल काले करवाती हैं, हमारे मोदी जी तो बस स्वच्छ वस्त्र पहनते हैं।

Read More  गोवा को मिला नया मुख्यमंत्री, बीजेपी के इस युवा नेता ने ली शपथ

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं, वह लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. लगातार उनकी टिप्पणियां विवादों का कारण बनती हैं।इससे पहले पिछले साल जब पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे, तब उन्होंने कहा था कि दलितों को आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए। इसके अलावा उन्नाव रेप केस को लेकर भी सुरेंद्र सिंह की टिप्पणी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP MLA Surendra Singh Comment on Mayawati

More News From national

free stats