image

लखनऊः अक्सर विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल फिर से एक बार चर्चा में हैं। इस बार उन्होनें डंके की चोट पर शराब बांटने की बात कही है। लोकसभा चुनावों को लेकर चल रहे चुनाव प्रचार में मंच से खुले तौर पर शराब बांटने की बात को नरेश अग्रवाल ने स्वीकार किया है। उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई में माझिला गांव में चल रहे चुनावी सबा के दौरान नरेश अग्रवाल ने मंच पर भाषण देते समय कहा कि वो खुले तौर पर शराब बेच रहे हैं। 

Read More  माल्या और नीरव मोदी के अलावा 36 कारोबारी हुए देश से फरार

उन्होंने कहा कि मैंने पासी समाज को शराब बांटी है। हां मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि मैंने शराब बांटी, जहर तो नहीं बाटा था। मैं कहता हूं एक भी पासी को शराब बनाते हुए मैं पकड़ने नहीं देता हूं, यह उनका कुटीर उद्योग है। उन्हें मजा आता है तो हमे भी मजा आता है।

नरेश अग्रवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने चुनावी सभा में लोगों को दरोगा का डर दिखाते हुए कहा कि तीन साल से बीजेपी की ही सरकार है। उन्होंने लोगों से कहा कि चलती गाड़ी पर ही बैठना चाहिए, अगर दरोगाजी पकड़ लिए और आप मदद मांगने के लिए विपक्ष के पास गए तो वो कहेंगे तीन साल रुको फिर दरोगा को देख लेंगे। तब तक दरोगा इंपेक्टर बन जायेगा और आप के हाथ पैर तोड़ दिए जाएंगे. अगर मेरे पास आये तो... उन्होंने आगे कहा कि जो समझा वो समझदार और जो न समझा वो अनाड़ी।

Read More  बजरंग सेतु मंदिर में सीएम योगी करेंगे अपनी भूल का पश्चाताप

आपको बता दें कि उन्होंने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा था कि गठबंधन का हाल टिटहरी चिड़िया की तरह है जो पैर ऊपर करके सोचती है कि आकाश गिरा तो वह रोक लेगी। वैसा ही हाल बिना नेता चुने 22 दलों के गठबंधन का है जो पीएम नरेंद्र मोदी को रोकने का ख्‍वाब देख रहा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन तो पति पत्नी के बीच होता है-भाई बहन और बुआ के बीच कैसा गठबंधन।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP leader accepted on stage yes I had distributed liquor in the election

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats