image

नोएडाः बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर कई लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को तरुण कुमार को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना दादरी में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरोपी बाइक बोट कंपनी का अधिकारी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर बाइक बोट कंपनी ने कई लोगों को ठगा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार चल रहे 11 आरोपियों की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

मालूम हो कि बाइक बोट के नाम से कंपनी खोलकर संजय भाटी व अन्य लोगों ने देश के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले लोगों से प्रति बाईक के हिसाब से 62,000 रुपए अपनी कंपनी में कथित तौर पर निवेश करवाये। उन्होंने इस रकम को एक साल में दोगुना करने का प्रलोभन देकर 10 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की है। 

इस मामले में पुलिस ने संजय भाटी, विजयपाल कसाना, आदेश भाटी सहित 12 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Another accused arrested for cheating crores of rupees in the name of driving a bike taxi

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

free stats