image

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि जिस तरीके से अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी चर्चा में बने रहने के लिए ट्वीट करते हैं, उससे तो यही लगता है कि अखिलेश को अपना नाम बदलकर ट्वीटर यादव और प्रियंका को  ट्विटर वाड्रा नाम रख लेना चाहिये। 

विकास कार्यों का जायजा लेने वाराणसी आये मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव और प्रियंका को केवल ट्वीट करना आता है। दोनों बिना जमीनी हकीकत को जाने ही सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए ट्वीट करते हैं। उनके ट्वीटर प्रेम को देखते हुए अखिलेश यादव को अपना नाम ट्विटर यादव और प्रियंका को अपना नाम ट्विटर वाड्रा रख लेना चाहिए।

हैदराबाद के घटना को निंदनीय बताते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा दी जाए। इस तरह की घटना देश में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गौ संरक्षण पर उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्था की गई है कि कहीं कोई शिथिलता होगी तो जो भी आवश्यक कदम जरुरी होगा सरकार उठाएगी। 

उपमुख्यमंत्री ने यहां र्सिकट हाउस में सड़कों-पुलों के निर्माण कार्यों के प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है यहां की सड़कें सदैव ठीक-ठाक हालत में रहे। सड़कों-पुलों के कार्यों की आमजन सराहना करें तभी कार्य ठीक माना जाएगा। उन्होंने कार्यों में तेजी से गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मौर्य ने कहा कि वाराणसी में युद्ध स्तर पर गुणवत्ता के साथ कार्य किया जाय । अच्छे कार्य करने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को सार्वजनिक रूप से प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। उप मुख्यमंत्री ने बैठक में सेतु निगम, फूड प्रोसेंिसग, निर्माण निगम के अधिकारियों की अनुपस्थिति पर असंतोष व्यक्त करते हुए उनसे जवाब-तलब भी किया।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Akhilesh and Priyanka Gandhi tweet just to stay in the discussion: Keshav Maurya

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

free stats