image

लखनऊः अमेठी में पूर्व प्रधान व स्मृति ईरानी के करीबी नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद आज स्मृति उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अमेठी पहुंची। स्मृति ने सुरेंद्र सिंह के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया। इस दौरान स्मृति की आंखें नम हुई दिखी। अमेठी में हुए इस हत्याकांड के बाद कांग्रेस पर आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया है और ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। 

7 लोग हिरासत में लिए गए

इस घटना के बारे में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा, 'हमें घटना के अहम सुराग मिले हैं। 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हमें विश्वास है कि अगले 12 घंटे में केस की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। पीएसी की तीन कंपनियां तैनात की गई हैं। कानून व्यवस्था का कोई मुद्दा नहीं है।' ताजा रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में सुरेंद्र सिंह का पोस्टमार्टम किया जा चुका है। सुरेंद्र सिंह के परिजन उनका शव लेकर अमेठी के लिए रवाना हो चुके हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की शनिवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। सुरेंद्र सिंह रात को अपने घर के बाहर सो रहे थे, इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Smriti Irani lends a shoulder to mortal remains of Surendra Singh

More News From national

Next Stories
image

free stats