image

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में नामांकन पत्र भरा। इस कार्यक्रम में एनडीए के तमाम नेता मौजूद हुए। पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल से लेकर शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे सब मौजूद रहे। नामांकन के मौके पर NDA की एकजुटता दिखाने के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिरोमणी अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल, एलजेपी के राम विलास पासवान मौजूद रहे। 

Read More  शेखर तिवारी मर्डर केसः अजीब बर्ताव कर रही है अपूर्वा, पति को मारने पर है पछतावा

नामांकन से पहले पीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

पीएम मोदी ने पहले एक जनसभा को संबोधित किया। इस में पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव जंग नहीं लोकतंत्र का उत्सव है। जनता का दिल जीतने में जिंदगी खपानी है। हम दिल जीतने आए हैं, दल अपने आप जीत जाएगा।  मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया। क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या ? मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए।

नामांकन से पहले काल भैरव मंदिर में की पूजा
 
पीएम मोदा ने नामांकन भरने से पहले काशी के कोतवाल काल भैरव की पूजा-अर्चना करते पीएम मोदी। यूपी CM योगी आदित्यनाथ भी साथ में मौजूद रहें।

Read More   अखिलेश-माया की रैली में घुसे सांड का तांडव, कई लोगों को किया घायल

सीताराम येचुरी का बयान 

वाराणसी में मोदी का रोड शो और नामांकन भरने तक विपक्ष द्वारा कई तरह के कयास लगाए गएष वहीं कांग्रेसी नेता सीताराम येचुरी ने कहा कि कौरवों जैसा होगा बीजेपी का हश्र। आपको बता दें कि गत दिवस वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो हुआ। इस रोड शो से ठीक पहले कांग्रेस ने वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ लड़ने वाले अजय राय के नाम की घोषणा कर दी, हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस प्रियंका को उतारेगी, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Narendra Modi files nomination from Varanasi parliamentary constituency

More News From national

Next Stories
image

free stats