image

लखनऊः कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 4 दिन के लिए उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। आज प्रियंका गांधी के दौरे का दूसरा दिन हैय़ इस दौरान प्रियंका गांधी आज विंध्यावासिनी मंदिर में नतमस्तक होने के लिए गई। यहां पर प्रियंका ने माथा टेका और साथ ही उन्होनें पूजा भी की। लेकिन इस दौरान एक वाक्या हुआ।जिस मंदिर के अंदर प्रियंका गांधी पूजा कर रही थीं, उसी मंदिर के बाहर काफी लोग इक्टठा हुए थे और वो सब हर हर मोदी के नारे लगा रहे थे। इसका एक वीडिय़ो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More  गोवा को मिला नया मुख्यमंत्री, बीजेपी के इस युवा नेता ने ली शपथ

आपको बता दें कि मंगलवार को प्रियंका गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत सीतामढ़ी मंदिर में पूजा के साथ की। जिसके बाद वह विंध्यवासिनी मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। प्रियंका ने इस मंदिर की विजिटर बुक में 'जय माता दी' लिखा। अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की, उनकी समस्याएं सुनीं। प्रियंका वाड्रा ने बुनकरों, शिक्षामित्रों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाक़ात की और उनकी समस्याओं को जाना।

Read More  मायावती के लिए BJP विधायक की बिगड़ी जुबान, कहा- इस चीज की है शौकीन

अपने दौरे के दौरान प्रियंका लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं। मंगलवार को ही प्रियंका ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि आप कहते हैं कि आप शक्तिमान हैं, आप बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है, तो रोज़गार क्यों नहीं दिया, क्योंकि ये इनकी दुर्बलता है। ये दुर्बल सरकार है। कांग्रेस महासचिव ने पूछा कि पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या किया, कुछ भी नहीं किया। उन्होंने सत्तर साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा। प्रियंका ने साफ शब्दों में कहा कि 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Modi Modi chants heard in Vindhyavasini Devi temple premises where Priyanka Gandhi Vadra was visiting today

More News From national

free stats