image

गर्मियों के आते ही सभी लोग पंखे और एयरकंडीशन जगहों पर रहना अधिक पसंद करते है, यहां तक कि कार में एयरकंडीशन चलाए बिना सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन कार में एयकंडीशनर चलाना आपकी जान भी ले सकता है, ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमें देर रात दो लोगों की एयकंडीशन कार में दम घुटने के कारण मौत हो गई।

यह घटना मेरठ के भोला झाल के पास की हैं। बताया जा रहा है कि मेरठ के जानी थाना इलाके मे भोला झाल के पास देर रात एक कार में दो लोगों की लाश मिली। जिससे पूरे इलाकें में हड़कंप मच गया। कार की अगली खिड़की के लॉक खुले थे जबकि बाकी सभी शीशे बंद थे। सूचना पाकर पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची। अंदेशा है कि दोनों युवकों की मौत कार में दम घुटने से हुई होगी।

बता दें, कार की तलाशी में एक युवक की जेब से आईडी और मोबाइल फोन मिला है। आईडी के आधार पर मृतक की पहचान ब्रजपाल पुत्र राम सिंह निवासी अब्दुल्लापुर मेरठ के तौर पर की गई है। वहीं, दूसरे व्यक्ति की पहचान नरेंद्र त्यागी (55) पुत्र बाबूराम निवासी फाजलपुर कंकरखेड़ा के रूप में की गई है। वह बिजलीघर पर गार्ड था।

घटना की सूचना पर एसपी देहात अविनाश पांडेय, फोरेंसिक टीम और ब्रजपाल का भाई सत्यपाल सिंह मौके पर पहुंचे। सत्यपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह ब्रजपाल घर से बताकर गया था कि उद्योगपुरम के एसडीओ शहर से बाहर गए हैं। वह कार की बैटरी ठीक कराकर घर जल्दी लौट आएगा।

इस घटना से अंदेशा लगाया जा रहा है कि दोनो लोग नशे में होने कारण कार में ही सो गए थे और एयरकंडीशन से निकली गैस के चलते कार में दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई। हालांकि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चलेगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: meerut two dead bodies found in car predicted ac gas causes death

More News From crime

Next Stories
image

free stats