image

लखनऊः लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां पूरे जोरों-शोरों पर हैं। कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला तेज हैं। दोनों पार्टियां अपना पूरा दम खम लगा रही हैं। वहीं जहां नरेंद्र मोदी ने अपने आप को चौकीदार का टैग दे दिया है, वहीं प्रियंका गांधी भी आम जन में विचरने लगी हैं।प्रियंका गांधी भी चुनाव प्रचार की मुहिम में उतर गई हैं और आम लोगों के आम लोगों की तरह ही मिल रही हैं। आज प्रियकां गांधी उत्तर प्रदेश में चार दिवसीय दौरे पर हैं। इन 4 दिनों में प्रियंका गांधी कई मंदिरों में पूजा अर्चना करेंगीं और कई रोड शो और जनसभाएं करेंगी। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी अपने इस दौरे में कई छोटे-बड़े नेताओं के साथ मुलाकात करने वाली हैं। 

Read More  'चौकीदार' बन गए नरेंद्र मोदी, ट्विटर हैंडल पर देखें सच्चाई

प्रियंका गांधी का उत्तर प्रदेश का ये सफर काफी अहम है, क्योंकि प्रियंका गांधी आम लोगों की तरह  ही सफर करके आम लोगों के बीच पहुंची।प्रियंका ने आम फ्लाइट पकड़ी और उस फ्लाइट में प्रियंका गांधी ने कई लोगों के साथ सेल्फी भी ली। लखनऊ पहुंचने पर प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी के दफ्तर पहुंची। यहां पर कांग्रेस के कई नेता उनका स्वागत करने के लिए पहले से ही मौजूद थे। 

यहां वो नेताओं के साथ दिनभर मैराथन मंथन करेंगी और इसके बाद सोमवार से 3 दिन के चुनावी सफर की शुरुआत करेंगी। इसके तहत वो गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी तक जाएंगी। साथ ही भदोही और मिर्जापुर में मंदिर दर्शन के साथ मिर्जापुर में जनसभा और रोड शो भी करेंगी। 

Read More  राहुल का PNB घोटाले के आरोपी के जरिए पीएम पर वार, कहा सब मोदी चोर क्यूं हैं

प्रियंका की बोट यात्रा

प्रियंका गांधी 18 मार्च से इलाहाबाद से बोट के जरिए 'गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा' की शुरुआत करेंगी। प्रयागराज से शुरू होकर उनकी यह यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पूरी होगी। प्रियंका की बोट यात्रा के लिए प्रशासन की मंजूरी मिल गई है। दो लाउडस्पीकर और 10 गाड़ियों के काफिले की अनुमति मिली है। साथ ही सुरक्षा का जिम्मा एसपीजी के पास ही रहेगा।

पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी सोमवार को प्रयागराज में संगम और शिव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी। साथ ही यहां वह पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान महेश राज यादव के परिजनों से भी मिलेंगी। इसके बाद प्रियंका गांधी भदोही जाएंगी, जहां शाम के वक्त वह विंध्यांचल मंदिर में पूजा करेंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: General Secretary for UP East Priyanka Gandhi Vadra arrives at party office in Lucknow

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats