image

चेन्नईः तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत पर नरेंद्र मोदी को करिश्माई नेता बताते हुए कहा कि वह 30 मई को दिल्ली में उनके (श्री मोदी) के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। रजनीकांत ने मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा की जीत मोदी के करिश्मे की विजय है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देने की सलाह देते हुए उनके प्रति सहानुभूति जताई और कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का चुनाव में उन्हें सहयोग नहीं मिला।

सुपर स्टार ने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद छोड़ने की बजाय स्वयं को साबित करना चाहिए। उन्होंने मोदी की चुनावी विजय पर कहा कि देश में जवाहरलाल नेहरु के बाद राजीव गांधी करिश्माई नेता हुए थे। इन दोनों के बाद मोदी वर्तमान दौर के करिश्माई नेता हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में पूरे देश में नरेंद्र मोदी की लहर है।

तमिल सुपर स्टार ने लोकतंत्र में मजबूत विपक्ष की वकालत करते हुए कहा कि गांधी को साबित करना चाहिए कि वह कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मेहनत नहीं की। सुपर स्टार ने कहा कि मेरा ऐसा मानना है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव में न तो मेहनत की और न ही गांधी के साथ समन्वय स्थापित किया।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Superstar Rajinikanth Said: Modi Is A Charismatic Leader Like Nehru And Rajiv Gandhi

More News From national

Next Stories
image

free stats