image

चेन्नईः अभिनेता से नेता बने कमल हासन पर चुनाव प्रचार के समय किसी ने चप्पल फेंक दी। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जानकारी के अनुसार, मदुरै के थिरुपरनकुंद्रम इलाके में जिस समय कमल हासन चुनाव प्रचार कर रहे थे तो किसी शख्स ने उन पर चप्पल फेंक कर मारी, लेकिन वो चप्पल उन्हें लगी नहीं और भीड़ के पास ही आकर गिर गई। 

गौरतलब है कि कमल हासन ने थोडे दिन पहले ही कमल हासन ने विवादित बयान दिया था और कहा कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था। उनके इस बयान से बहुत से लोग नाराज हो गए थे। उनके इस बयान का इशारा महात्मा गांधी के हत्यारे नत्थूराम गोडसे की तरफ था, जिसके बाद कमल हासन को काफी विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है कि कमल हासन पर फेंकी गई चप्पल इसी दिए गए बयान का गुस्सा था या फिर कोई और वजह थी। 

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त हासन थिरुपरनकुंद्रम इलाके में प्रचार कर रहे थे उसी समय उनपर चप्पल फेंका गया। उस वक्त वह स्टेज से लोगों को संबोधित कर रहे थे।चप्पल हासन को लगा नहीं और स्टेज से पहले भीड़ के बीच गिर गया। चप्पल फेंकने के मामले में 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। इन 11 लोगों में बीजेपी कार्यकर्ता और हनुमान सेना का सदस्य भी शामिल है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि किसके इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: slipper thrown on kamal hasssan during election campaign

More News From national

Next Stories
image

free stats