image

चेन्नई: आयकर विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार शाम द्रमुक नेता कनिमोझी के घर पर छापेमारी की। उन्हें वहां बड़ी मात्रा में नकदी जमा होने की सूचना मिली थी। कनिमोझी तूतीकोरिन लोकसभा सीट से द्रमुक प्रत्याशी हैं। द्रमुक प्रमुख एम.के. स्टालिन ने चुनाव से 2 दिन पहले आयकर विभाग के छापों पर सवाल उठाया है।

Read More  राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार करते हुए कहा जवानों के शौर्य को ‘‘भूना रहे हैं’’ प्रधानमंत्री

स्टालिन ने कहा कि तमिलिसाई सुंदरराजन के घर पर करोड़ों रुपये रखे हुए हैं। इसकी शिकायत करने के बावजूद उनके आवास की जांच क्यों नहीं की गई। हमने इसकी चुनाव आयोग में शिकायत भी की थी। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में चुनाव आयोग में सुधार की जरूरत है।

Read More करतारपुर कॉरिडोर के लिए तकनीकी बैठक, सड़क के डिजाइन पर हुई चर्चा

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह चुनावों को प्रभावित करने के लिए आयकर अधिकारियों का इस्तेमाल कर रहे हैं। दूसीर कार्यवाही निरस्त करते हुए कहा था कि इन तीनों के खिलाफ काला धन कानून के तहत कोई मामला नहीं बनता है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के परिवार के सदस्यों ने उनके खिलाफ आपराधिक मुकद्दमा चलाने की कार्यवाही की वैधानिकता को चुनौती दी थी। 

Read More  IPL 12: अश्विन की आलराउंड पारी ने राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया 

इस मामले की जानकारी मिलते ही डीएमके के कार्यकर्ता कनिमोझी के अवास के बाहर जमा हो गए और उन्होंने अपनी नेता के समर्थन में नारेबाजी भी की. बता दें कि कनिमोझी तमिलनाडु की तूतीकोरिन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। वहीं आयकर विभाग के सूत्रों की ओर से कहा गया है कि उन्हें कनिमोझी के घर पर पैसे की आवाजाही के बारे में सूचना मिली थी। आयकर विभाग का कहना है कि उनके साथ चुनाव आयोग के अधिकारी भी मौजूद हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: IT Dept conducts raids at DMK candidate Kanimozhi house in Thoothukudi

More News From national

Next Stories

image
free stats