image

राजस्थान: अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत विवाहिता को जबरन उठाकर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला  सामने आया है। आरोपी पीड़िता के अश्लील वीडियो और फ़ोटो खींच लिए है उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी अजय ने पीड़ित की दुकान के सामने जाकर खुद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमे पीड़िता ओर उसके पति को धमकी देते हुए आरोपी दिखाई दे रहा है।

पीड़िता के  पति को मालाखेड़ा में दुकान ओर थाने पर आने पर जान से मारने की धमकी दे रखी है। इसलिए पीड़िता का पति डर की वजह से दुकान पर भी नही जा रहा है। दुष्कर्म की घटना के बाद से आरोपी बार बार धमकी दे रहा है। इसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अलवर देशमुख परिश अनिल के समक्ष पेश होकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता के परिवाद पर मालाखेड़ा थाना अधिकारी को मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने बताया कि पीड़ित आज एसपी ऑफिस में परिवाद लेकर आई थी जिसने अजय पर दुष्कर्म करने का और धमकी देने का आरोप लगाया है इसकी निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Married women get rapped by man in Rajasthan

More News From rajasthan

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats