image

जयपुरः पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर र्सिवसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एजेंट के साथ चार आतंकवादियों के भारत में घुस आने की सूचना पर राजस्थान पुलिस ने राज्यभर में ‘हाई अलर्ट’ जारी किया है। 
    
राज्य पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि राज्य के सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को सतर्क रहने को कहा गया है। इस संबंध में सभी आतंकवादियों के स्कैच भी जारी किये गये है। 

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की आईएसआई के एजेंट के साथ अफगानिस्तानी पासपोर्ट के जरिए चार आतंकियों के भारत में घुस आने की सूचना मिलने के बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को भीड़-भाड़ वाले इलाकों, होटल, ढाबों, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों में सघन जांच करने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिसर्किमयों को पूरी तरह से सतर्क रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है।

सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि चार लोगों का समूह आईएसआई के एक एजेंट के साथ देश की सीमा में घुसने संबंधी सूचना प्राप्त होने के बाद जिले के सभी थानाधिकारियों को सतर्क रहने के लिये एक पत्र जारी किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Intrusion of terrorists in Rajasthan, high alert issued in the state

More News From rajasthan

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats