image

राजस्थान: राजस्थान में तीन अलग अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई जिनमें एक दंपत्ति व उसका बेटा शामिल है। प्रदेश के हनुमानगढ़ जिले के भादरा में शुव्रवार की रात में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब आदमपुर लिंक रोड पर कार सामने से आ रही एक बाइक से भिड़ गई। कार्यवाहक एसएचओ जामन सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार जगतपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं उसकी पत्नी सरिता, बेटे रोहन तथा परिवार की एक बच्ची सीमा ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

इस हादसे में कार में सवार दो युवक विकास व जान मोहम्मद भी घायल हो गए। जान मोहम्मद की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार जगतपाल एक शादी में शामिल होने के बाद वापस अपने घर मोहम्मदपुर ढाणी जा रहा था जबकि यह हादसा हो गया। वहीं हनुमानगढ़ जिले के ही रावतसर में शनिवार को एक ट्रोले ने सामने से आर रही इनोवा गाड़ी को टक्कर मार दी। धन्नासर के पास हुए इस हादसे में रत्न 35 व उसके बेटे अरुण की मौत हो गयी। 

यह परिवार जयपुर से अमृतसर जा रहा था। इस बारे में ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गंगानगर जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अधेड़ सुनील कुमार की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार साइकिल पर जा रहे सुनील कुमार को 16 बीबी के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Big road accident in Rajasthan, 8 people killed

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats