image

हैदराबादः अक्सर लोग तैश में आकर गलत काम कर जाते हैं, यहां तक कि किसी की जान तक भी ले लेते हैं, किसी की क्या, कुछ लोग तो अपनों को भी नहीं बख्शते। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला हैदराबाद में सामने आया। यहां पर एक बेटे ने अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया और दरिंदगी यहां तक पहुंची कि उसने अपने पिता के शव के टुकड़ों को 6-7 बाल्टियों में भरकर घर में ही रख लिया। जब पड़ोसियों को घर से बदबू आनी शुरु हुई , तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया। यह मामला हैदराबाद के मलकाजगिरी इलाके की कृष्णानहर कॉलोनी का बताया जा रहा है। 

रेलवे से रिटायर्ड 80 साल के कृष्ण सुधीर मूर्ति की शुक्रवार को उसके बेटे ने निर्ममता से हत्या की थी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया। जिसके बाद कुछ दिन बीत जाने के बाद कॉलोनी में बदबू फैल गई और लोग परेशान हो गए, जिसके बाद पुलिस को खबर की गई। इसके बाद रविवार को जब मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए। हैरानी की बात है कि इस निर्मम हत्या में बेटे का साथ मां और बहन ने भी दिया, जो उसी घर में शव के टुकड़ों के साथ रह रहे थे।

पुलिस ने आरोपी मुरली, मृतक की पत्नी गया और बेटी प्रफ्फुल को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने सुधीर मूर्ति की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि सुधीर मूर्ति शराब पीकर उन्हें परेशान करता था। जब उनके सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने सब्जी काटने वाले चाकू से पहले उसकी हत्या की और उसके बाद शव को टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरु कर दी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Son has killed his father in Hyderabad

More News From other-state

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats