image

बेंगलुरुः दुनिया के हर दुख सुख में खड़े रहने वाले पिता को एक 15 साल की बेटी ने मौत के घाट उतार दिया वो भी इसलिए क्योंकि वो उसके और उसके प्रेमी के बीच रोड़ा बन रहा था। प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर पिता ने अपनी बेटी से सवाल जवाब किये जो उसे पसंद नहीं आए तो उसने अपने पिता को मारने की साजिश ही रच डाली।

मामला बेंगलुरु के रजनीनगर का है। यहां पर 15 साल की लड़की  18 साल के लड़के से प्यार करती थी और उसके पिता इस बात से खुश नहीं थे। एक दिन जब वो अपने पत्नी और बेटे को छोड़ने के लिए रेलवे स्टेशन गया और वापस आया तो उसकी बेटी के दिमाग में खतरनाक प्लान चल रहा था। लड़की ने पहले तो अपने पिता को नशीली दवा दूध में मिलाकर पिला दी और उसके बाद चाकू से वार किया। यह सब बस यहीं नहीं रुका, बल्कि चाकू से मारने के बाद लड़की ने पिता की लाश को अपने प्रेमी की सहायता से बाथरुम तक घसीटा और वहां पर शव को आग लगाकर जला डाला। लेकिन पड़ोसियों ने जब उनके घर से धुंआ उठता देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोग ये सब मंजर देखकर हैरान रह गए। लड़की ने पहले तो बहुत सी कहानियां सुनाई लेकिन जब दोनों लड़का- लड़की के बयान  आपस में नहीं मिले तो पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछने पर लड़की ने सारी सच्चाई बता दी। पुलिस ने उसी समय लड़की और लड़के को गिरफ्तार कर लिया। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Daughter killed father for Lover

More News From other-state

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats