image

केंद्रपाड़ाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों के बाद भाजपा की लहर अब विरोधियों के लिए ललकार बन गई है और कांग्रेस एवं विपक्षी दलों की रातों की नींद उड़ गई है। पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओडिशा के लोगों से लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के लिए दोनों हाथों से कमल के चुनाव चिह्न पर बटन दबाने का आग्रह किया।

Read More  BJP ने गायक हंसराज हंस को दिया टिकट, इस नेता को किया दरकिनार

उन्होंने दावा किया, ‘‘लहर नहीं ललकार है, फिर एक बाद मोदी सरकार है। मुझे 2014 में भी इतना प्यार, इतना स्नेह नहीं मिला था।’’  उन्होंने दावा किया कि चुनाव के पहले दो चरणों में मिली प्रतिव्रिया यह दर्शाती है कि लोग अन्य पार्टियों के बजाए भाजपा को समर्थन दे रहे हैं। मोदी ने कहा कि भाजपा नीत सरकार के खिलाफ पिछले पांच साल में भ्रष्टाचार का एक आरोप भी नहीं लगा। झूठे आरोप लगाने वाले स्वयं कठघरे में खड़े हैं।

Read More  सन्नी देओल बीजेपी में शामिल, विपक्ष के लिए साबित होंगे 'घातक'

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मतदाता अब उन झूठे लोगों को सबक सिखा रहे हैं. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल अब सदमे में हैं। वे मुझे निशाना बनाने और भला-बुरा कहने के लिए नए बहाने खोजने की कोशिश कर रहे हैं।’  उन्होंने लोगों से राज्य में भाजपा सरकार के लिए मतदान करने की अपील की, जो केंद्र के साथ मिलकर काम कर सके।

Read More  लोकसभा चुनावः तीसरे चरण के लिए वोटिंग, मतदान से पहले मां से आशिर्वाद लेने पहुंचे मोदी

मोदी ने आरोप लगाया, ‘‘पटनायक नीत बीजद को केवल सत्ता हथियाने की चिंता है, विकास कभी उसकी प्राथमिकता की सूची में नहीं रहा। ओडिशा के लोग बीजद सरकार को अलविदा कहेंगे, वे राज्य में सत्ता में मौजूद नेताओं से समझदार है। नवीन बाबू, आपके जाने का समय आ गया है।’’  ओडिशा में छह संसदीय सीटों और 42 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM modi rally in odisha

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats