image

लखनऊ: जहां अाज याेगी सरकार काे एक साल पूरे हाेने जा रहा हैं, वहीं दूसरी तरफ सरकार में शामिल सुलेदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख और कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है। राजभर ने भाजपा नेताअाें पर तंज कसाते हुए कहा कि मैं अपनी चिंताओं को काफी बार जाहिर कर चुका हूं, लेकिन ये सब 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं। साथ ही उन्हाेंने कहा कि राज्यसभा के चुनाव में उनकी पार्टी बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में ही मतदान करेगी, इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन यदि बीजेपी अध्यक्ष ने उनसे बात नहीं की तो उनकी पार्टी राज्य सभा चुनाव का बहिष्कार करेगी। 24 घंटे में राजभर का ये दूसरा हमला हैं। बीते दिन भी उन्हाेंने इसी तरह की एक टिप्पणी की थी। 

ओपी राजभर ने कहा कि सरकार सिर्फ मंदिरों पर केंद्रित है, गरीबों के कल्याण पर नहीं हैं। ये वहीं गरीब हैं, जिन्होंने सरकार को वोट देकर सत्ता तक पहुंचाया हैं। साथ ही उन्हाेेंने कहा कि  गोरखपुर में हाल में हुए लोकसभा उपचुनाव में उनकी पार्टी भाजपा को कम से कम 30,000 वोट दिलवा सकती थी, लेकिन ऐसा लगता है कि भाजपा की नजर में हमारी कोई उपयोगिता नहीं है। राजभर के बयान के बाद भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि, राजभर हमारे मंत्री और हमारे सहयोगी हैं, अगर उनके पास कुछ समस्याएं हैं, तो उन्हें कैबिनेट के सामने रखना चाहिए, जनता में नहीं।  

जानकारी के लिए अापकाे बता दें, अाज याेगी सरकार काे एक साल पूरा हाे रहा हैं, इसी काे लेकर एक कार्यक्रम भी अायाेजित किया जा रहा हैं। मुख्यमंत्री योगी इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। 




 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: yogi minister om prakash rajbhar again attacks over own government

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats