image

बाॅलीवुड में पहचान बनाना काेर्इ आसान बात नही है, लेकिन कम समय में अपने बेहतरीन अभिनय से ना सिर्फ बाॅलीवुड बल्कि लाेगाें के दिलाे में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री यामी गाैतम काे आज हर काेर्इ जानता है। अपनी खूबसूरती से लाखाें दिलाे पर राज करने वाली अभिनेत्री यामी गाैतम हर जगह फेमस है। ये अपने फैंस के बीच साेशल अकाउंट के जरिए हमेशा एक्टिव रहती है। 

हाल ही में ये साेशल मीडिया पर सुर्खियाे का केंद्र बनी हुर्इ हैं, इसकी वजह है यामी गाैतम की बहन सुरीली का वायरल हाे रहा वीडियाे है। जाे साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है। इस वीडियो में वो बता रही हैं कि उन्हें पैन्ट न पहनने के कारण रेस्टोरेंट से बाहर जाने के कह दिया गया। दरअसल, सुरीली इन दिनों बहन यामी के साथ सॉर्बिया में हैं। यामी यहां शूटिंग के सिलसिले में आई हुई हैं, इस दौरान सुरीली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक रेस्टोरेंट में जाने के बेहद खराब अनुभव के बारे में बता रही हैं।

रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए उन्हें सिर्फ इसलिए कहा गया क्योंकि उन्होंने पैंट नहीं पहनी थी। यामी ने उनका ये वीडियो शूट कर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ये सर्बिया का जाना-पहचाना रेस्टोरेंट था। वहीं इस वीडियो की बात करें तो इसमें दोनों बहने बातें करती नजर आ रही हैं।

 

When Shilli is back in town !! #PoutTime 👯🏻‍♀ 😝 @surilie_j_singh

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

आपको बता दें कि यामी ने बहन सुरीली के साथ सोशल मीडिया पर सर्बिया की कई तस्वीरें भी साझा की हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सुरीली आने वाली फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं। यामी गौतम की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'काबिल' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं थीं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

इसके बाद से ही फैंस को यामी की और फिल्मों का इंतजार है, यामी बहुत जल्द शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इसके साथ ही खबरें है कि यामी उरी अटैक पर आधारित फिल्म ‘उरी’ का भी हिस्सा है। उरी फिल्म में अपने लुक को परफेक्ट द‍िखाने के लिए यामी ने खास मेकओवर कराया है। बताया जा रहा है कि इस मेकओवर के लिए यामी ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी है।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: yami gautam latest news surilie gautam bollywood entertainment news

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats