image

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। योगेंद्र यादव को किसानों के साथ हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उनको हिरासत में लेकर एक मैरिज हॉल में रखा गया है। तिरुवनमलाई के एसपी मौके पर मौजूद हैं। हिरासत में लिए जाने के बाद योगेन्द्र यादव ने कहा कि वह वहां किसानों से बात करने के लिए आए थे। वह किसानों के साथ मिलकर सलेम और चेन्नई के बीच आठ लेन के एक्सप्रेसवे का विरोध कर रहे थे उसी समय पुलिस ने उन्हे हिरासत में लिया।

TN police has detained me and team in Chengam PS, Thiru Annamalai district. We came on the invitation of Movement Against 8Lane Way.
We were prevented from going to meet farmers, phones snatched, manhandled and pushed into police van.
First hand experience of police state in TN!

— Yogendra Yadav (@_YogendraYadav) 8 September 2018

योगेंद्र यादव का कहना है कि वह जानना चाहते थे कि क्या सच में किसान एक्सप्रेसवे के लिए अपनी जमीन देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जब हम एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे तो पुलिस ने हमें रोक लिया। इस पूरी घटना का वीडियो उनका एक साथी बना रहा था। योगेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि पुलिस ने इस दौरान उनका फोन भी छीन लिया यही नहीं पुलिस ने उसके साथ हाथापाई भी की।  

I had spoken to Mr Kandasamy, Collector, Thiru Annamalai about acquisition and complains of police excesses for 8 lane way. He completely denied any police interference. Within minutes of the phone call police detained us. https://t.co/KYrA0oHJ26

— Yogendra Yadav (@_YogendraYadav) 8 September 2018
DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Yadav in custody with farmers

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats