image

नई दिल्लीः अाज हम अापकाे IS आतंकियों के उस कड़वे सच के बारे में बताने जा रहे, जिसे जानने के बाद अापके राेंगटे खड़े हाे जाएंगे। यह दस्ता इस्लामिक लड़कों की पत्नियों की डिलिवरी कराने वाली 66 साल दाई समीरा अल-नस्र ने बताया हैं, कि आतंकी 15 साल से ज्यादा उम्र की लड़कियों को बीवी नहीं बनाते हैं। यहां तक की जब बच्‍चा पैदा होता हैं, ताे उसे वर्दी पहना देते हैं।  

दाई नस्र ने कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी आंतकी 15 साल से ज्यादा उम्र की लड़कियों को अपनी बीवी नहीं बनाता है। आज तक कई बच्चों की डिलीवरी कराई, लेकिन पिछले दो साल से यहां के हालात काफी बदल गए हैं। उन्होंने बताया कि यहां बच्चे का जन्म होते ही, उसे आतंकी का वर्दी पहना दी जाता है। 

उन्हाेंने बताया कि हाल के दिनों एक तुर्किश इस्लामिक लड़के के यहां एक बच्चे का जन्म हुआ। जन्म के तुरंत बाद उसे आतंकियों वाली ड्रेस पहना दी गई। इतना ही नहीं उस बच्चे का पिता खुद पर गर्व करते हुए कहता है कि उसका बच्चा भी इस्लामिक लड़ाका बनेगा, जब मैंने मना किया, क्योंकि बच्चे की नाजुक त्वचा के लिए इतनी मोटी ड्रेस नुकसानदेह होगी, लेकिन वो नहीं माना। नस्र उन लाखों पीड़ितों में से एक हैं जो आतंकियों के कब्जे वाले इराक और सीरिया में रही हैं। 

नस्र ने बताया कि मैंने कई बार आतंकियों का विरोध करके वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर सकी। यहां पर पकड़े जाने पर हमेशा के लिए जेल या बीच चौराहे पर मौत तक की सजा दी जाती है। उन्होंने मेरे रिटायर्ड अरबी टीचर को भी जेल में डाल रखा है।

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: woman revealing isisi terrorist marriage upto 15 years old girl

More News From international

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats