image

नई दिल्लीः अभिनेत्री पूनम पांडे ने ‘मीटू’ अभियान के प्रति समर्थन जताते हुए कहा कि वह खुद भी इस तरह की असहज स्थिति का सामना कर चुकी है। हालांकि, पूनम ने सीधे-सीधे किसी का नाम नहीं लिया। पूनम ने अपनी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ की शूटिंग के दौरान के कुछ अनुभवों को साझा किया। 

#MeToo Housefull 4 / #MeToo Aamir Khan

इस बारे में पूनम ने कहा कि अभिनेत्रियों को इस तरह की चीजों से दो-चार होना पड़ता है। फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे इस तरह की स्थितियों से गुजरना पड़ा। हम शूटिंग के दौरान बैडरूम सीन की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान मेरे साथी कलाकार ऐसा जता रहे थे कि जैसे कि वह रील में नहीं रियल लाइफ में मेरे साथ बैडरूम सीन कर रहे हैं।

#MeToo Alok Nath / #MeToo Salman Sister

साथी कलाकार का नाम पूछने पर पूनम ने कहा कि मैं अभी किसी तरह की कंट्रोवर्सी में पड़ना नहीं चाहती। मेरी फिल्म रिलीज होने वाली हैं। मैं उनका नाम लेना नहीं चाहूंगी क्योंकि उनकी बेटी मेरी उम्र की है।’ हालांकि, पूनम ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि वह कलाकार इंडस्ट्री के सबसे बड़े विलेन में से एक हैं। 

 #MeToo Nana Patekar /  #MeToo Shilpa Shinde 

पूनम का कहना है कि यही कारण था कि पिछले सप्ताह फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर वह मौजूद नहीं थी और यहां तक कि कुछ महीनों पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज पर भी नहीं गई थी।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Without Mentioning The Name, Poonam Pandey Poured This Villain, Said: The Industry's Largest Villain

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats