image

सैमसंग ने भारत में अपना नया गैलेक्सी ऑन8 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसमें 6 इंच सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा जैसी खूबियां हैं। कंपनी का कहना है कि गैलेक्सी ऑन8 के ड्यूल रियर कैमरा में कई सारे ए.आई. फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को 16,990 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन की बिक्री 6 अगस्त से शुरू होगी। यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर मिलेगा। गैलेक्सी ऑन8 के साथ नो कॉस्ट ई.एम.आई., स्पैशल डाटा ऑफर भी दिए जा रहे हैं। 

कैमरा
सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 16 मैगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/1.9 के साथ 5 मैगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। सैल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.9 के साथ 16 मैगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलीजैंस फीचर्स दिए गए हैं जिसके जरिए किसी तस्वीर के फोरग्राऊंड व बैकग्राऊंड को साथ क्रिएटीविटी की जा सकती है। ड्यूल कैमरा लाइव फोकस फीचर के साथ आता है जिसके जरिए यूजर्स शार्प फोकस करने के साथ ही बैकग्राऊंड को ब्लर कर सकते हैं।

स्पैसिफिकेशन्स 
सैमसंग गैलेक्सी ऑन 8 में 6 इंच एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है। फोन के किनारे कव्र्ड हैं। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसैसर दिया गया है। फोन को 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 3500एमएएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन ब्ल्यू और ब्लैक कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कनैक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जी.पी.एस., ए-जी.पी.एस. और 3.5 एमएम ऑडियो जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: With dual camera and infinity display Samsung launch new smartphone Galaxy On 8

More News From gadgets

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats