image

लुधियाना: युवक पतित पावन की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है। पतित पावन ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। मामला आत्महत्या का लगे, इसलिए उसने पति के फंदा लगाने की बात फैला दी। उसकी इस चिकनी-चुपड़ी बातों में पुलिस भी आ गई और धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी। लेकिन पतित के परिवार वालों को उसकी पत्नी पर शक हुआ और उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। परिवार वालों के शक ठीक निकला। मृतक पतित की पत्नी और उसका आशिक भागने की फिराक में थे, कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों का नाम वंदना (25) और गौतम (23) है। दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पत्रकार सम्मेलन में जानकारी देते हुए ए.डी.सी.पी वन गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपी गौतम मृतक पावन का दोस्त था। दोनों ही मूल रूप से उड़ीसा के रहने वाले हैं, इसलिए दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। तकरीबन एक साल पहले पतित की पत्नी के गौतम से अवैध संबंध बन गए। तीन महीने पहले ही पावन को पड़ोसियों ने इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उसकी गैर हाजिरी में उसका दोस्त कई-कई घंटे उसके घर रहता है। इसके बाद उन लोगों ने एक-दूसरे को बुलाना कम कर दिया। पुलिस के मुताबिक 26 अप्रैल को दोनों दोस्तों ने पावन के घर शराब पी। बाद में झगड़ा होने पर आरोपी गौतम अपने घर चला गया, जबकि पावन सो गया। इसके कुछ देर बाद वंदना ने गौतम को फोन कर बुलाया।

इसके बाद वंदना ने पावन के पैर पकड़े और गौतम ने तकिये से मुंह दबाकर उसका कत्ल कर दिया। बाद में चुपचाप आरोपी गौतम वहां से चला गया, जिसके बाद वंदना ने शोर मचा दिया कि पावन ने आत्महत्या कर ली है। पता चलने पर परिवार वाले पहूंच गए। पावन का शरीर कुछ गर्म था। वे उसे नजदीक के निजी अस्पताल ले गए। इसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस भी वंदना के झांसे में आ जाती। लेकिन पावन के भाई ने इस पर शक जताया। परिवार का कहना था कि मौका ए वारदात पर कोई रस्सी वगैरह नहीं थी और न ही पावन के गर्दन पर कोई निशान था। परिवार का शक सही निकला। जब पुलिस ने वंदना और आरोपी गौतम को पकड़ा, तो वे सब मान गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: wife murdered husband only with boyfriend

More News From ludhiana

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats