image

जालंधर : जालंधऱ के रामा मंडी के न्यू दशमेश नगर में रहने वाले बैंक अॉफिसर ने अाखिरकार पांच दिन तक मौत से संघर्ष करने के बाद दम तोड़ दिया। उसे 19 फरवरी की आधी रात को गंभीर हालत में जौहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह उसके बाद से ही कोमा में था। उसकी पत्‍नी ने अवैध संबंध के शक में उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था। पुलिस ने उसकी पत्नी सुखवंत कौर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब उसकी पत्नी पर मर्डर की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। डॉक्टरों के अनुसार आजाद तेजी से रिकवर हो रहा था, लेकिन रविवार शाम को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और जिससे उसने दम तोड़ दिया।


आजाद नहीं दे रहा था पत्नी को टाइम
आजाद सिंह (38) निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर था। वह पत्नी सुखवंत व दो बच्चों समेत न्यू दशमेश नगर में रह रहा था। एक माह पहले सुखवंत ने आजाद के मोबाइल पर कुछ मैसेज पढ़े। इसके बाद उसे अवैध संबंधों का शक हो गया। पत्‍नी को शक था कि आजाद रात भर किसी रिश्तेदार युवती से बात और चैट करता है। पति उसे टाइम नहीं देता था।

सो रहे पति के सिर पर मारा था एंगल
बीते सोमवार को आजाद और सुखवंत ने साथ खाना खाया। इसके बाद आजाद फिर से चैट पर लग गया। कमरे में सुखवंत उसके करीब पहुंची तो आजाद ने उसे बुरा भला कह दिया था। दोनों में पहले झगड़ा हुआ फिर सुखवंत दूसरे कमरे में चली गई। आजाद के सोने के बाद देर रात सुखवंत उठी और एंगल सीधा उसके सिर पर दे मारा। आजाद बेहोश हो गया, इसके बाद किचन से चाकू लाकर सुखवंत ने आजाद का प्राइवेट पार्ट काट दिया।


गुस्सा शांत होने पर खुद लेकर गई थी अस्पताल
प्राइवेट पार्ट पूरी तरह से अलग कर सुखवंत ने उसे टायलेट में फ्लश कर दिया। कुछ देर बाद जब उसका गुस्सा शांत हुआ तो सुखवंत ने लोगों को बुलाया और पति को जौहल अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले में पुलिस ने पिता किरपाल के बयानों पर पहले हत्या के प्रयास का केस किया था। सुखवंत दो दिन के रिमांड के बाद 14 दिन के लिए जेल भेज दी गई थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: wife cut bank officers private part death after five days

IPL 2019 News Update
free stats