image

बाॅलीवुड की हाॅट आैर अपनी अदाआें से हर किसी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सनी लियाेनी हर तरफ छार्इ हुर्इ हैं। इसकी वजह उनकी बायाेपिक फिल्म 'करनजीत कौर- द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' है। जिसकाे लेकर हर तरफ तहलका मचा हुआ है। इस फिल्म में सनी के पूरे जीवन काे खाेल कर रखा गया है। सनी की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है। 

सनी के बचपन आैर घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बनने तक की पूरी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई है। इसके साथ ही अब फिल्म का एक गाना सामने आया है। फिल्म के इस गाने के बोल हैं, इट्स हॉट..इसे पूरी तरह से सनी पर फिल्माया गया है और इसमें एक्ट्रेस बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। इस गाने को नक्विता डिसूजा ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है।

इससे पहले सनी के इकलौते भाई संदीप वोहरा का एक किस्सा सामने आया था, जो अपनी बहन के बेहद करीब है। संदीप सनी लियोनी के हर राज के साझेदार रहा है। सनी जब 2013 में 'पेंटहाउस- पेट ऑफ द ईयर' अवार्ड के लिए चुनी गई थीं तब उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई। ऐसे में सनी को एक ऑटोग्राफ किसी के पास होना बड़ी बात थी, लेकिन सनी के भाई के लिए ये आसान काम था। वो उनका ऑटोग्राफ लेकर अपने दोस्तों को 10-15 (करीब 1000 रुपये) डॉलर में बेच देता था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Why Sandeep Vohra took the advantage of sister Sunny after all

More News From bollywood

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats