image

स्पोर्ट्स न्यूज : IPL-11 में वीरवार को खेले गए मैच में विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से मात दे दी। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को जिंदा रखा है। बेंगलुरु की टीम प्वाइंट्स टेबल में अब पांचवें पायदान पर आ गई है। विराट कोहली की विश्व में सिर्फ एक होनहार क्रिकेटर के तौर पर पहचान नहीं होती, बल्कि वे एक फैशन स्टेटमेंट और यूथ आइकन भी हैं। विराट की पॉपुलैरिटी हर वर्ग में है खासकर बच्चे तो उनके फैन हैं।

इन दिनों युवाओं में विराट की तरह दाढ़ी रखने का ट्रेंड बन चुका है। यहां तक की टीम के कई खिलाड़ियों ने भी विराट की तरह हल्की बीयर्ड रखी हुई है। हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए विराट ने वहां बताया कि वे अपनी दाढ़ी को नहीं कटवाएंगे, क्योंकि यह उन पर अच्छी लगती है। बेंगलुरु में हुए इस प्रमोशन इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे विराट ने कहा, 'मुझे सच में ये पसंद है, मुझे लगता है कि यह मुझ पर अच्छी लगती है इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा'।

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा ने तो इंस्टाग्राम पर #breakingthebeard चैलेंज देते हुए विराट को भी शेव कराने के लिए कहा था, जिसके बाद विराट ने साफ इनकार कर दिया था। विराट ने अपना एक फोटो पोस्ट किया था और उसके साथ लिखा था, 'सॉरी बॉयज, लेकिन मैं फिलहाल दाढ़ी हटाने के लिए तैयार नहीं हूं। - इस मामले में विराट को उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी सपोर्ट किया था।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: virat kohli not want to get rid of his beard ipl 2018

More News From sports

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats