image

#MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड और टीवी जगत के संस्कारी बाबू आलोक नाथ पर कई यौन शोषण के आरोप लगाए गए। बता दें राइटर और प्रोड्यूसर विंता नंदा द्वारा आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाए गए हैं। जिसके बाद आलोक नाथ ने विंता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज करवाया।

First look: 62वें जन्मदिन पर अनिल कपूर को बेटियों ने दिया बेहद ही खास तोहफा

सिंबा रणवीर सिंह के साथ सारा का जबरदस्त लुक आया सामने, देखें तस्वारें

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में आलोक नाथ की अग्रिम जमानत की याचिका पर मुंबई की सेशन कोर्ट ने अपना फैसला 26 दिसंबर तक सुरक्षित रखा है। कोर्ट ने अंतर‍िम सुरक्षा देने से इंकार कर दिया है। बता दें कि विंता ने आलोक नाथ के खिलाफ सेक्शन 376 के तहत केस दर्ज कराया था। मीटू अभियान के तहत विंता नंदा ने आलोक नाथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने न सिर्फ उनके साथ जबरदस्ती की, बल्कि कई बार हाथपाई भी की। इन आरोपों को चुनौती देते हुए आलोक नाथ भी कोर्ट पहुंच, उन्होंने विंता के खिलाफ मानहानि का केस किया था, फ‍िलहाल कोर्ट इस मामले की सुनवाई कर रही है।

हरियाणा के सलमान को मिला 'इंडियन आइडल- 10' का खिताब, शादियों में गाते थे कभी 

जब अनिल कपूर की शादीशुदा जिंदगी में घोल दिया गया था जहर, जानिए अनसुना किस्सा

बताते चले कि ये मामला विंता नंदा 1990 के दशक के मशहूर टीवी शो 'तारा' की राइटर और प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा था, 'आलोक नाथ ने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, मैं 1994 में टीवी के नंबर वन शो 'तारा' को लिख रही थी और इसका प्रोडक्शन कर रही थी। वह मेरी लीड गर्ल के पीछे थे। लड़की की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी, एक सीन के दौरान आलोक पहले तो सेट पर शराब पीकर आए और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा।' वहीं मी-टू के तहत इनके उपर ये केस दर्ज कर विंता नंदा ने अपने पर हुए अपराध के लिए न्याय की गुहार लगाई है। 

क्रिसमस पार्टी में सामने आई मलाइका-अर्जुन की लव स्टोरी, मैचिंग ड्रेस में हुए स्पॉट 

सैफ को करीना ने दी सनी लियोनी के पति से मिलने की सलाह

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vinta nanda rape case no interim protection to alok nath

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats